Tuesday, Apr 16 2024 | Time 10:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आठ साल की बच्ची के साथ मुंहबोले अधेड़ रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

भिंड, 25 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले में आठ साल की एक बच्ची के साथ उसके मुंहबोले अधेड़ रिश्तेदार द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।
आरोपी ने बच्ची को बहाने से अपने घर बुलाया और वहां उससे ज्यादती की। इसके बाद उसने बच्ची को धमकाया। रोते हुए घर पहुंची बच्ची ने अपनी मां को इस बारे में बताया। जिसके बाद परिजन बच्ची को लेकर रौन थाने पहुंचे। पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है।
रौन पुलिस सूत्रों ने बताया कि बच्ची के परिजन की शिकायत पर स्थानीय निवासी धनलाल कुशवाह (55) की तलाश की जा रही है। कल बच्ची के घर के बाहर खेलने के दौरान आरोपी ने उसे 10 रुपए का नोट दिया और उससे बीड़ी का बंडल मंगवाया। बच्ची जब बंडल देने उसके घर पहुंची तब उसने वारदात को अंजाम दिया।
सं गरिमा
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image