Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जबलपुर - जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग को बारना नदी ने रोका

रायसेन, 25 अगस्त(वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में बारना नदी के पुल पर तीन फीट पानी बहने से जबलपुर जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 12 रायसेन के पास बाधित हो गया है।
जबलपुर में बरगी बांध के गेट खोलने से नर्मदा नदी के बेक बाटर से बारना नदी में पानी आ गया है। नदी का जलस्तर भी तेजी से बढ़ रहा है। जिले की उदयपुरा तथा बरेली तहसील में नर्मदा नदी के किनारे बसे गांवों में बाढ़ का संकट मंडरा रहा है। जिला प्रशासन ने भी नर्मदा के तटीय क्षेत्रों में सतर्कता बढ़ा दी है। क्षेत्र के नदी नाले उफान पर होने के कारण मार्गों पर आवाजाही बंद हो गई है।
जिले के बम्होरी क्षेत्र में नारंगी नदी का पानी बस्ती में घुस गया है, इस कारण कुछ घर और मंदिर का बड़ा हिस्सा डूब गया है। बेतबा नदी भी उफान पर है, जिससे रायसेन का साँची विदिशा सड़क सम्पर्क ठप है। यहां पिछले 24 घंटे से बारिश हो रही है।
सं.व्यास
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image