Tuesday, Mar 19 2024 | Time 15:54 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रज्ञा के विवादित बयान को सलूजा ने बताया शर्मनाक

भोपाल, 26 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के आज विपक्ष को लेकर दिए विवादित बयान को कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने शर्मनाक बताया है।
मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कमलनाथ के मीडिया समन्वयक श्री सलूजा ने कहा कि सुश्री ठाकुर के पिछले बयानों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भले ही अब उन्हें मन से माफ़ कर दिया हो, लेकिन सांसद सुश्री ठाकुर के निरंतर ऊलजलूल बयानों से देशवासी उन्हें कभी माफ़ नहीं कर पायेंगे।
उन्होंने कहा कि अब तो शायद दिवंगत बाबूलाल ग़ौर, मनोहर पर्रीकर, सुषमा स्वराज और अरुण जेटली के परिजन भी इस बयान के बाद सुश्री ठाकुर को कभी माफ़ नहीं कर पायेंगे। उनका बयान शर्मनाक है।
दरअसल सुश्री ठाकुर ने आज राजधानी भोपाल में आयोजित पार्टी के दिवंगत नेताओं की श्रद्धांजलि सभा में कहा कि उन्हें कुछ दिन पहले किसी ने विपक्ष के प्रति आगाह किया था और अब पार्टी के तीन वरिष्ठ नेताओं के असमय निधन से उन्हें लगने लगा है कि उन्हें क्यों विपक्ष के प्रति आगाह किया गया था। सुश्री ठाकुर के इस बयान के बाद प्रदेश की राजनीति में एक नया विवाद पैदा हो गया है। हालांकि पार्टी के कई नेताओं ने उनके इस बयान से किनारा कर लिया है।
गरिमा
वार्ता
image