Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शोभा ओझा ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान की आलोचना की

भोपाल, 26 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर आज प्रतिक्रिया देते हुये बयान को आपत्तिजनक और आलोचना के लायक बताया।
आज यहां जारी एक बयान में श्रीमती ओझा ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान ‘उन्हें आशंका है कि विपक्ष द्वारा भाजपा नेताओं पर ‘मारक शक्ति’ का प्रयोग किया जा रहा है।’ पर कहा कि भाजपा का शीर्ष नेतृत्व प्रज्ञा के आपत्तिजनक बयानों पर कोई कार्यवाही नहीं करता है बल्कि उन्हें संरक्षण देता है। प्रज्ञा का आज दिया गया बयान अपत्तिजनक है, उसकी अालोचना की जानी चाहिये।
श्रीमती ओझा ने कहा है कि प्रज्ञा के आज दिये गये बयान से उनके बौद्धिक स्तर का पता चलता है। भाजपा यदि प्रज्ञा के आधाहीन बयान पर कार्यवाही नहीं करती तो बयान को भाजपा का समर्थन करना ही माना जायेगा।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image