Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुख्यमंत्री बघेल के पिता बाथरूम में गिरकर घायल

रायपुर 01सितम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नन्द कुमार बघेल आज अम्बिकापुर में बाथरूम में गिरकर घायल हो गए।
श्री बघेल के पिता नन्द कुमार बघेल पिछड़ा वर्ग समाज द्वारा राज्य सरकार के पिछड़े वर्गं को 27 प्रतिशत आरक्षण देने पर आयोजित आभार सम्मेलन में हिस्सा लेने अम्बिकापुर गए थे,और सर्किट हाउस में रूके थे।वहीं पर आज सुबह बाथरूम में गिरकर घायल हो गए। घायल होने पर उनके चिल्लाने की आवाज पर सुरक्षा कर्मियों ने दरवाजा तोड़कर निकाला।
इसकी जानकारी मिलते ही आला अधिकारी डाक्टरों के साथ पहुंच गए।उन्हे सिर में चोट आई है,लेकिन वह खतरे से बाहर बताए गए है। अम्बिकापुर में मौजूद स्वास्थ्य मंत्री डी.एस.सिंहदेव.मंत्री अमरजीत भगत भी सर्किट हाउस पहुंच गए और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।उन्हे राजधानी रायपुर लाने के लिए श्री सिंहदेव ने हेलीकाप्टर बुलवाया।
श्री बघेल ने पहले तो हेलीकाप्टर मंगाने से मना किया बाद में सिंहदेव एवं अन्य लोगो के अनुरोध पर वह हेलीकाप्टर से जाने को तैयार हो गए।मुख्यमंत्री के पिता पिछड़े वर्गों के कल्याण एवं उनमें सामाजिक अलख जगाने के लिए कई दशक से काम करते रहे है।
साहू
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image