Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:41 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पहले आभास हो जाता ताे, जहरीली और भ्रष्ट विचारधारा के खिलाफ लड़ाई नहीं लड़ता - यादव

भोपाल, 03 सितंबर (वार्ता) वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव भी प्रदेश कांग्रेस में इन दिनों चल रहे घटनाक्रमों से बेहद आहत हैं और इस बात को लेकर उन्होंने आज ट्वीट के जरिए अपना दर्द इजहार किया है।
श्री यादव ने ट्वीट में लिखा है 'मध्यप्रदेश में 15 सालों तक ईमानदार पार्टीजनों के साथ किए गए संघर्ष के बाद आठ महीनों में जो स्थितियां सामने आ रही हैं, उसे देखते हुए बहुत व्यथित हूं। यदि इतनी जल्दी इन दिनों का आभास पहले ही हो जाता तो शायद जान हथेली पर रखकर जहरीली और भ्रष्ट विचारधारा के खिलाफ लड़ाई नहीं लड़ता। बहुत आहत हूं।'
श्री यादव ने अपने ट्वीट के साथ प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए पूर्ववर्ती सरकार के खिलाफ संघर्ष और प्रदर्शन संबंधी फोटो भी पोस्ट किए हैं।
वहीं प्रदेश भाजपा प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने इस घटनाक्रम पर ट्वीट के माध्यम से कहा कि कांग्रेस की यही सच्चायी है। जहर भरा है, एक दूसरे के विरुद्ध। विकास और जन कल्याण से कोई सरोकार नहीं है। पार्टी की गुटबाजी सरकार में गिरोह बनकर लूट और उद्दंडता में जुट जाती है। कर्जमाफी, बेरोजगारी भत्ता, कानून व्यवस्था के मामले में कोई सवाल उठाते तो बात समझ आती। लड़ाई बंटवारे की है।
प्रशांत
वार्ता
image