Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:57 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नेता से लेकर सभी कार्यकर्ता पार्टी के मसले पार्टी फाेरम में ही उठाएं - बाबरिया

भोपाल, 03 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में सत्ताधारी दल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के एक दूसरे पर सार्वजनिक तौर पर आरोप लगाने के बाद आज पार्टी महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने सभी वरिष्ठ नेताओं, मंत्रियों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से पार्टी के मसले पार्टी फोरम पर ही उठाने का अनुरोध किया है।
प्रदेश कांग्रेस की ओर से जारी विज्ञप्ति में श्री बाबरिया ने कहा कि राज्य की जनता ने बहुत विश्वास और अपेक्षा के साथ कांग्रेस को सत्ता सौंपी है। ऐसी स्थिति में सभी नेताओं और मंत्रियों की पहली प्राथमिकता आमजन का कल्याण और उनके लिए कार्य करने की होना चाहिए। पार्टी के आंतरिक मामलों को मंत्री, नेता और पदाधिकारी पार्टी के ही विभिन्न फोरम या फिर वरिष्ठ नेताओं के समक्ष उठा सकते हैं। उन्हें मीडिया, सोशल मीडिया, पत्र अथवा बयानों के माध्यम से सार्वजनिक विमर्श का विषय नहीं बनने देना चाहिए।
श्री बाबरिया ने कहा कि इससे पार्टी का ही अहित होने के साथ अनुशासन भंग होता है। अनुशासन भंग करने का अधिकार पार्टी में किसी को नहीं है। उन्होंने उम्मीद की है कि भविष्य में बड़े से बड़े नेता से लेकर पार्टी का सामान्य कार्यकर्ता भी आंतरिक विषयों पर इस मर्यादा का पालन करेंगे।
प्रशांत
वार्ता
More News
मोदी का भाेपाल में रोड शो

मोदी का भाेपाल में रोड शो

24 Apr 2024 | 8:41 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रोड शो शुरु हुआ।

see more..
इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

24 Apr 2024 | 7:55 PM

हरदा, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' में प्रधानमंत्री पद के दावेदारों के मुद्दे को लेकर गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस गठबंधन में प्रधानमंत्री की कुर्सी का भी 'ऑक्शन' चल रहा है और इंडी गठबंधन “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर काम कर रहा है।

see more..
image