Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


खेल कोटे से नौकरी देने की कार्यवाही जल्दी शुरू होगी

भोपाल, 03 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने कहा है कि खेल कोटे से नौकरी देने की कार्यवाही जल्द ही शुरू की जायेगी।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री शर्मा ने आज यहाँ मेजर ध्यानचंद स्टेडियम में 65वीं राज्य स्तरीय शालेय खेल कूद प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए यह बात कही।
इस अवसर पर श्री शर्मा ने प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के स्कूलों से आये 1600 से अधिक बालक-बालिका वर्ग के खिलाड़ियों से कहा कि खेल का शारीरिक और मानसिक विकास मेँ बड़ा योगदान हैl प्रदेश सरकार के विभिन्न विभागों में खेल कोटे से खिलाड़ियों को नौकरी देने की कई वर्षों से रुकी कार्रवाई को जल्दी शुरू की जाएगी। भोपाल में खिलाड़ियों को ठहरने के लिये स्पोर्टस काम्प्लेक्स का निर्माण करवाया जाएगा।
उन्होंने विभाग के अधिकारियों से कहा कि खेलों के आयोजन की व्यवस्थाओं में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image