Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बयानबाजी करने वालों को बर्खास्त करने की मांग की मावई ने

मुरैना, 06 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के कांग्रेस से निष्कासित और पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष प्रबलप्रताप सिंह मावई ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों के खिलाफ बयानबाजी करने वाले मंत्री और विधायकों को पार्टी से तत्काल बर्खास्त करने की मांग कांग्रेस हाईकमान से की है।
श्री मावई ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक विधायक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और मंत्रियों के खिलाफ बयानबाजी कर सरकार को बदनाम कर रहे हैं, जबकि सरकार बनाने में श्री दिग्विजय सिंह की अहम भूमिका रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि श्री सिंधिया समर्थक विधायक मंत्रियों पर तबादले करने के लिए दबाव बना रहे हैं और उनकी यह इच्छा पूरी नहीं हुई तो मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर उन्हें और सरकार को ब्लैकमेल कर रहे हैं।
श्री मावई ने ऐसे मंत्री और विधायकों को तत्काल पार्टी से निकालने की मांग की है।
श्री प्रबलप्रताप सिंह मावई और उनके स्वर्गीय पिता पूर्व विधायक सोबरन सिंह मावई लंबे समय तक सिंधिया परिवार के समर्थक माने जाते थे, लेकिन इस बार विधानसभा का टिकट न मिलने और सिंधिया के खिलाफ चुनाव के दौरान बयानबाजी करने के कारण प्रबलप्रताप सिंह मावई को मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अभी हाल ही में पार्टी से 06 साल के लिये बर्खास्त कर दिया है। श्री मावई ने अब श्री दिग्विजय सिंह का दामन थाम लिया है।
सं प्रशांत
वार्ता
image