Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नाले में बहे युवक का शव बरामद

नरसिंहपुर 09 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा तहसील के डोंगरगांव पुलिस थाना के बाघा नाला में बहे एक युवक के शव को आज बरामद कर लिया गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार टीकाराम चौधरी तेज बहाव में बह कर डूब गया। इसके शव को होमगार्ड की टीम के सदस्य गोता लगा कर खोजते रहे। अंत में उनके हाथ शव लग गया और उसको बाहर निकालने के बाद पुलिस ने पीएम के लिए पहुंचाया है।
वहीं, जिले के ग्यारी में बाढ में फंसे 20 लोगों को एनडीआरएफ की टीम ने बाहर निकाल कर सुरक्षित स्थल पर पहुंचाया है। गोटेगांव तहसील के जबलपुर सडक मार्ग पर नर्मदा नदी के झांसीघाट पुल से 15 फुट उपर पानी सोमवार को बह रहा है जिसके कारण यह सडक मार्ग बंद है। इस पुल से मंगलवार तक पानी उतरने की संभावना बताई जा रही है। यह बाढ बरगी डैम के गेट खुलने से आई है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image