Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ग्वालियर में स्कूल गए तीन बच्चे लापता

ग्वालियर, 11 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के कुंज बिहार कालोनी में रहने वाले तीन बच्चे रहस्यमय तरीके से लापता हो गये। पुलिस ने फिलहाल गुमशुदगी कायम कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कुंज बिहार में रहने वाली वैष्णवी (14) ,वैशाली (11) तथा आर्यन (08) सुबह स्कूल के लिये घर से निकले थे। जब दोपहर बच्चे अपने घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें स्कूल मेें तलाश किया। नहीं मिलने पर सीधे महाराजपुरा थाने पहुंंच कर गुमशुदगी कायम करा दी। बाद में पुलिस ने पूरे क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को तलाशा तो पुलिस को बच्चों की लोकेशन रेलवे स्टेशन के कैमरे में मिली।
पुलिस का मानना है कि बच्चे स्कूल ना जाकर सीधे रेलवे स्टेशन गये और संभवत: वह घूमने के लिए दिल्ली या अन्य शहर में चले गये। पुलिस ने दिल्ली सहित अन्य राज्यों की पुलिस को बच्चों के बारे में सूचना दे दी है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर पूर्व पंकज पांडे ने बताया कि सुबह तीनों बच्चों की सीसीटीवी में ऑटो में बैठकर रेलवे स्टेशन तक जाने की लोकेशन मिली है। पुलिस अब आगे जीआरपी से संपर्क कर उन्हें बच्चों के बारे में सूचना दे दी गई है। वहीं आगे के स्टेशनों पर भी बच्चों को जीआरपी की मदद से तलाशा जा रहा है।
सं बघेल
वार्ता
image