Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कुछ लोगों ने पुलिस कर्मचारियों के साथ की मारपीट

भिंड, 12 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के फूप थाना परिसर में आज कुछ लोगों ने पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी, जिसमें कम से कम तीन कर्मचारियों को चोट पहुंची है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार दोपहर की इस घटना के सिलसिले में रक्षपाल सिंह राजावत नाम के व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है, जो एक राजनैतिक दल से जुड़ा हुआ बताया गया है। वहीं सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) रोहित गुप्ता अौर दो तीन अन्य पुलिस कर्मचारियों को चोट लगने के बाद तत्काल अस्पताल ले जाया गया। बाद में पुलिस कर्मचारियों को फूप से लगभग बारह किलोमीटर दूर भिंड जिला मुख्यालय स्थित अस्पताल ले जाया गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि फूप के पास क्वारी नदी में गणेण प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस ने कुछ लोगों को गहरे पानी में जाने से रोका था। इसी दौरान पुलिस कर्मचारियों और कुछ लोगों का विवाद हो गया। इसके बाद पुलिस एक व्यक्ति को अपने साथ थाने ले आयी। इस घटना के उपरांत और व्यक्ति थाने पहुंचे और उन्होंने पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी।
एक पुलिस कर्मचारी को सिर में भी चोट पहुंची है। पुलिस का आरोप है कि हमला करने वाले आरोपियों ने उनकी सर्विस रिवाल्वर भी छीनने का प्रयास किया। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी सक्रिय हो गए।
सं प्रशांत
वार्ता
image