Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:27 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रभारी सचिवों के जिलों के प्रभार बदले गए

भोपाल, 12 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश सरकार ने आज लगभग आधा दर्जन प्रभारी सचिवों (वरिष्ठ अधिकारियों) के जिलों के प्रभार में परिवर्तन किया।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार ये सभी प्रभारी सचिव भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के वरिष्ठ अधिकारी हैं। नगरीय विकास एवं आवास विभाग के प्रमुख सचिव संजय दुबे को भिंड जिले के स्थान पर जबलपुर जिले का प्रभारी बनाया गया है। अभी तक जबलपुर जिले के प्रभारी वरिष्ठ अधिकारी आईसीपी केसरी को प्रभार मुक्त कर दिया गया है।
मुख्यमंत्री के सचिव फैज अहमद किदवई को दमाेह जिले के प्रभार से मुक्त कर दिया गया है। श्री पंकज राग को बड़वानी जिले के स्थान पर निवाड़ी जिले का प्रभार दिया गया है। अभी तक निवाड़ी जिले के प्रभारी की भूमिका में रहे श्री रमेश थेटे को बड़वानी जिला भेजा गया है। श्री नरेंद्र सिंह परमार को भिंड जिले का प्रभारी सचिव बनाया गया है।
श्रीमती अलका श्रीवास्तव को दमोह जिले का प्रभार सौंपा गया है। डॉ पल्लवी जैन गोविल को सतना के स्थान पर मंडला जिले का प्रभार दिया गया है। मंडला जिले के प्रभारी राघवेंद्र कुमार सिंह को सतना जिले का प्रभारी बनाया गया है।
राज्य सरकार ने इसी वर्ष जून माह में जिलों के प्रभारी सचिव बनाने की व्यवस्था प्रारंभ की है।
प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image