Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लोगों की जान बचे सरकार की प्राथमिकता: वीके सिंह

ग्वालियर, 12 सितंबर (वार्ता) केंद्रीय सडक़ परिवहन राज्य मंत्री जनरल वी के सिंह ने कहा है कि नवीन मोटर व्हीकल एक्ट में जो राशियां बढाकर तय की गईं हैं, उसमें कानून का सम्मान हो और लोगों की जान बचे, यह सरकार की प्राथमिकता है।
जनरल सिंह आज अपने मध्यप्रदेश के ग्वालियर प्रवास के दौरान पत्रकारों से अनौपचारिक चर्चा में कही। उन्होंने कहा कि अगर जान की कीमत कम है तो सोशल मीडिया पर जो कमेंट करना है करते रहें। केन्द्रीय मंत्री कश्मीर से धारा 370 की समाप्ति मामले पर कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि रणनीति पर कहीं कुछ नहीं बोला जाता। असम में एनआरसी के मामले में वीके सिंह ने कहा कि एनआरसी में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर काम होगा।
लद्दाख में चीनी सैनिकों से टकराव पर उन्होंने कहा कि ऐसा कई बार होता रहता है, घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि अरुणाचल में चीनी सेना कोई 60 किलोमीटर अंदर नहीं घुसी। इसके बाद जनरल सिंह केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर की मां शारदा देवी के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके आर्य नगर मुरार स्थित पैतृक निवास पर रवाना हो गए।
उन्होंने वहां पहुंच कर उनकी माताश्री के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस मौके पर भाजपा नेता जयसिंह कुशवाह सहित अन्य नेता भी मौजूद थे।
सं बघेल
वार्ता
image