Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पुलिस कर्मचारियों से मारपीट, मुख्य आरोपी भाजपा नेता गिरफ्तार

भिंड, 12 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के फूप थाना परिसर में आज कुछ लोगों ने पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी, जिसमें छह पुलिस कर्मचारियों को चोट पहुंची है। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार फूप के पास क्वारी नदी में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस ने कुछ लोगों को गहरे पानी में जाने से रोका था। इसी दौरान पुलिस कर्मचारियों और कुछ लोगों का विवाद हो गया। इसके बाद पुलिस एक व्यक्ति को अपने साथ थाने ले आयी। इस घटना के उपरांत और अन्य व्यक्ति थाने पहुंचे और उन्होंने पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। हमले में एएसआई राहुल गुप्ता और अन्य आरक्षकों के गंभीर चोटे आई है।
पुलिस ने बताया कि पुलिस पर हमले को लेकर फूप थाना पुलिस ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष रक्षपाल सिंह राजावत उनके भाई विनोद सिंह तथा उनके साथी जितेन्द्र सिंह तोमर, टंटी राजावत, श्यामू भारौली तथा चार अज्ञात हमलावरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया हैं। मुख्य आरोपी रक्षपाल सिंह राजावत को पकड लिया गया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image