Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शर्मा ने खटलापुरा नाव दुर्घटना में मृतकों के घर पहुँच कर परिजनों को दी आर्थिक सहायता

भोपाल, 15 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के जनसम्पर्क मंत्री पी सी शर्मा ने खटलापुरा नाव दुर्घटना के सभी 11 मृतकों के घर पहुँच कर उनके परिजनों को आर्थिक सहायता दी।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार श्री शर्मा कल शाम मृतकों के परिजन आर्थिक सहायता देने उनके घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मृतकों के परिजनों से कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा 11-11 लाख रुपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है। इसमें से 4 लाख रुपये के धनादेश आज देने आये हैं। उन्होंने कहा कि यह राशि उनके बैंक खाते में आ जायगी। उन्होंने कहा कि शेष 7 लाख के धनादेश मंगलवार तक ज़ारी हो जायगे और पूरी 11 लाख रुपये की राशि उनके खातों में आ जायगी।
जनसंपर्क मंत्री ने परिजनों से शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार दुःख की इस घड़ी में उनके साथ है और उन्हें हर संभव मदद देंगे।
श्री शर्मा ने कल 100 क्वार्टर पिपलानी बस्ती मे नाव दुर्घटना में 6 लोगों की जान बचाने वाले साहसी नौजवान नितिन बाथम को व्यक्तिगत तौर पर 25 हजार रुपये का चेक और शाल श्रीफल से जन-समूह की उपस्थिति में सम्मानित किया। श्री शर्मा ने बाथम के साहस और मानवीय, परोपकारी सेवा-कार्य की सराहना की।
बघेल
वार्ता
image