Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बाइकर्स गिरोह ने सराफा व्यावसायी से करीब ढ़ाई लाख का माल लूटा

कोरबा, 15 सितंबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कोरबा जिला के बीहड़ जंगल में बाजार से घर लौट रहे सराफा व्यवसायी को रोककर बाइकर्स गिरोह के तीन लुटेरे उनके पास थैले में रखे नगद एवं सोने चांदी के जेवरातों समेत करीब ढाई लाख का माल लूटकर भाग निकले।
पुलिस सूत्रों के अनुसार करतला थाना क्षेत्र के ग्राम सेंदरीपाली का संतोष सोनी साप्ताहिक बाजारों में दुकान लगाकर सोने-चांदी के जेवरातों का व्यवसाय करता है। इसी कड़ी में विगत 13 सितंबर को उसने ग्राम बेहरचुंआ में आयोजित साप्ताहिक बाजार में अपनी जेवरात की दुकान लगाई थी। वहां दिन भर व्यवसाय करने के बाद शाम 6.30 बजे के लगभग अपने नौकर के साथ बाइक से वापस गृहग्राम सेंधरीपाली पहुंच दुकान बंद कर जेवरात थैले में रखकर घर लौट रहा था।
ग्राम खुंटाकुड़ा एवं घिनारा के मध्य घने जंगल में सड़क मार्ग से बाइक से वह जा रहा था कि सड़क किनारे बाइक खड़ी किए हुए तीन अज्ञात युवकों उन्हें रोका और उनके पास थैले में रखे 30 ग्राम सोने एवं चांदी के जेवरात तथा बिक्री की रकम समेत ढ़ाई लाख का माल लूटकर भाग निकले।
घटना की रिपोर्ट पीड़ित व्यापारी द्वारा किए जाने पर करतला पुलिस ने अज्ञात बाइकर्स लुटेरों के विरूद्ध लूट का जुर्म दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
सं. व्यास
वार्ता
image