Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


यह वक्त मिलकर पीड़ितों की मदद करने का हैः शिवराज

मंदसौर, 16 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सभी लोगों को मिलकर बाढ़ पीड़ितों की सहायता चाहिए।
भाजपा कार्यालय की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार श्री चौहान ने कहा कि यह समय एक साथ मिलकर बाढ़ पीड़ितों की सहायता करने का है, उनका सहयोग करें उनकी मदद करें। उन्होंने कहा कि यह सब क्यों हुआ, क्या हुआ, कैसे हुआ, इसकी राजनीति हम बाद में कर लेंगे। पहली प्राथमिकता जिन लोगों का सब कुछ बाढ़ में बह गया उनकी मदद करना है।
उन्होंने कहा कि वे यहां अतिवर्षा से हुए नुकसान एवं पीड़ित लोगों से मिलने आये हैं। हम यहां सहयोग के लिए आए हैं।
उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में स्थिति भयानक है, जनता संकट में है। उन्होंने कहा कि यहां विरोध के लिए नहीं, बल्कि सहयोग के लिए आए हैं। हमारी पहली प्राथमिकता है कि पानी में घिरे जो लोग हैं, गांव हैं, उनको राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि हम सभी के मन में एक ही भाव है कि इस समय आरोप-प्रत्यारोप नहीं प्रशासन को फुल सपोर्ट, फुल को-ऑपरेट करना है, ताकि इस समय हम जनता को इस संकट से निकाल सकें।
श्री चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर को है। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में सेवा सप्ताह मना रही है। हम सभी यहां मंदसौर और नीमच में बाढ़ पीड़ितों की सेवा के लिए खुद को झोंकेंगे।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस के लोगों से यह अपील करता हॅू कि यह समय ‘ मैं और तू’ करने का नहीं है बल्कि साथ मिलकर के अपने लोगों की सेवा में जुटें।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image