Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हाईप्रोफाइल हनीट्रैप मामले में पांच महिलाएं और एक पुरुष हिरासत में

भोपाल, 19 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की भोपाल और इंदौर पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर एक हाईप्रोफाइल हनीट्रैप और ब्लैकमेलिंग के प्रकरण में पांच महिलाओं और एक पुरुष को हिरासत में लिया है।
इंदौर से यूनीवार्ता संवाददाता ने पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया कि हाल ही में इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी की शिकायत पर इंदौर की पलासिया थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। पीड़ित अधिकारी ने शिकायत में आरोप लगाया है कि भोपाल निवासी एक महिला ने उसका अंतरंग वीडियो बनाया है और अब वह रुपयों की मांग कर रही है। इस पर कल रात भोपाल के गोविंदपुरा, कमलानगर और अयोध्यानगर के अलग-अलग ठिकानों पर दविश देकर पुलिस ने तीन महिलाओं और एक पुरुष को हिरासत में लिया है।
सूत्रों के अनुसार इसी क्रम में इंदौर पुलिस ने इंदौर में भी दो महिलाओं को हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्रों का दावा है महिलाओं से पूछताछ में कई हाईप्रोफाइल मामलों का खुलासा हो सकता है।
भोपाल से हिरासत में ली गयीं महिलाओं को सुबह तक यहां एक थाने में रखा गया। एक महिला को यहां रिवेयरा टाउन क्षेत्र के एक बंगले से हिरासत में लिया गया, जो पूर्व मंत्री एवं एक वर्तमान विधायक का है। इन महिलाओं के तार राजनैतिक दलों से भी जुड़े होने की बात सामने आयी है। ये महिलाएं गैरसरकारी संगठनों (एनजीओ) से जुड़ी हुयी बतायी गयी हैं।
हाल ही में राज्य सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी का एक महिला के साथ अंतरंग अवस्था में वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के तार भी इन्हीं महिलाओं से जुड़े होना बताया जा रहा है, हालाकि संबंधित अधिकारी ने इस संबंध में कोई शिकायत पुलिस से नहीं की है।
इस संबंध में राजधानी भोपाल पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी फिलहाल कुछ नहीं बोल रहे हैं।
टीम गरिमा प्रशांत
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image