Tuesday, Apr 16 2024 | Time 13:19 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आपदा प्रबंधन दल ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा

मंदसौर 19 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मंदसौर में आपदा प्रबंधन दिल्ली के सयुक्त सचिव सन्दीप पौंडरिक के निर्देशन में दल द्वारा यहा जिले के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का भ्रमण किया गया।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार दल द्वारा प्रारंभ में हवाई सर्वे एलवी, बेटिखेड़ी, पायाखेड़ी, अफजलपुर का किया किया गया। हवाई सर्वे के पश्चात गुराडिया ददा, गुदभेली गांव के किसानों के खेतों पर खरीब की फसलों को देखा एवं किसानों से चर्चा की। इसके पश्चात कालीयाखेड़ी गांव में क्षतिग्रस्त मकानों को देखा। वहां के लोगों से चर्चा की एवं उनके दुख सुख को जाना।
भ्रमण के दौरान आपदा प्रबंधन के संयुक्त सचिव श्री पौंडरिक, कलेक्टर मनोज पुष्प, पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी, सीईओ जिला पंचायत, अपर कलेक्टर, मल्हारगढ़ व मंदसौर एसडीएम, तहसीलदार, नायब तहसीलदार सभी जिला अधिकारी, ग्रामीण जन उपस्थित थे।
सं नाग
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image