Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:08 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


19वाँ इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड-2019 इंदौर में होगा

इंदौर 20 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर में आगामी 10 नवंबर को आयोजित होने वाले इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड - 2019 की जानकारी देते हुये सूबे के जनसम्पर्क मंत्री पी सी शर्मा ने कहा देश के प्रतिष्ठित आईटीए आवर्ड का आयोजन मध्यप्रदेश के लिए गर्व का विषय हैं।
श्री शर्मा ने आज इंदौर में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा मध्यप्रदेश सरकार आयोजन में भागीदार है और इसके लिये सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जायेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के विशेष प्रयासों से आयोजन की मेजबानी मध्यप्रदेश को मिली है। इससे मध्यप्रदेश में फिल्म निर्माण और टेलीविजन धारावाहिक की शूटिंग के लिये अनुकूल वातावरण निर्मित होगा।
उन्होंने कहा हमारे यहां महेश्वर, माण्डव, चन्देरी, जबलपुर, इन्दौर, होशंगाबाद और भोपाल में समय-समय पर फिल्में शूट की गई हैं। मध्यप्रदेश में इस क्षेत्र में अपार संभावनाएं मौजूद हैं। मध्यप्रदेश सरकार फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को मध्यप्रदेश में बढ़ावा देने सभी आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराने में हर संभव सहयोग प्रदान करेगी।
इस अवसर पर आयुक्त जनसम्पर्क पी.नरहरि, फिल्म एवं टी.वी.कलाकार विजय घाटगे, इंडियन टेलीविजन एकेडमी अध्यक्ष सुश्री अनु राजन, संयोजक शशि रंजन, टी.वी.सीरियल “भाभीजी घर पर है” की कलाकार शुभांगी अत्रे, सुश्री रागिनी मक्कड़, सोनी टेलीविजन हेड प्रोग्रामिंग आशीष गोलकर सहित अन्य कलाकार ने भी आयोजन से जुडी जानकारी साझा की।
सं नाग
वार्ता
image