Tuesday, Apr 16 2024 | Time 15:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आपकी सरकार-आपके द्वार शिविर में शामिल हुए जयवर्धन

भोपाल, 21 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्द्धन सिंह ने कहा कि ग्रामीण जनता की समस्याओं का निराकरण करने के उद्देश्य से 'आपकी सरकार-आपके द्वार' शिविर के माध्यम से सरकार जनता के दरवाजे तक पहुँच रही है। इस कार्यक्रम का उद्देश्य जनता की समस्याओं का उनके नजदीक पहुँचकर निराकरण करना और शासन की योजनाओं का लाभ पहुँचाना है।
श्री सिंह राघौगढ़ विकास खण्ड की ग्राम पंचायत बंदरगढ़ा में 'आपकी सरकार-आपके द्वार' शिविर को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बंदरगढ़ा, खेराई, बिजोरिया, कुंदा, नादेर पंचायतों से आए ग्रामीणों से समस्याएँ सुनी और उनका निराकरण किया। उन्होंने शिविर में निराकृत नहीं हो सके आवेदनों का समय-सीमा मे निराकरण करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि कुंदा में निर्बाध विद्युत प्रदाय की पुख्ता व्यवस्था की जाये। ग्राम दतिया से बंदरगढ़ा विद्युत लाईन के कार्य में वन बाधक नहीं बनें।
उन्होंने निर्देशित किया कि बंदरगढ़ा अथवा आसपास की किसी भी पंचायत में हाईस्कूल नहीं है, अत: हाईस्कूल का प्रस्ताव बनाया जाये। श्री सिंह ने इसके पहले राघौगढ़ में अधिकारियों की बैठक में अति-वृष्टि से उत्पन्न स्थिति की जानकारी लेकर जरूरी निर्देश दिये।
नाग
वार्ता
image