Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हनीट्रैप के दो आरोपी 27 तक रिमांड पर, एक न्यायिक अभिरक्षा में

इंदौर 22 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर की एक अदालत ने हाईप्रोफाइल हनीट्रैप मामले में दो आरोपियों की पुलिस रिमांड अवधि आज आगामी 27 सितंबर तक बड़ा दी है, जबकि एक अन्य आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल दिया गया है।
अभियोजन कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार यहाँ स्थानीय पलासिया पुलिस ने आज प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी अब्दुल्ला अहमद के समक्ष तीनों आरोपियों को पेश किया था। जहां से अदालत ने आरती दयाल और मोनिका यादव को आगामी 27 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर सौप दिया है, जबकि ओमप्रकाश कोरी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।
इससे पहले गुरुवार को गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों की स्वीकृत पुलिस रिमांड अवधि आज समाप्त हो गयी थी।
उधर इसी मामले में गिरफ्तार किए गए श्वेता पति स्वप्निल, श्वेता पति विजय जैन और बरखा सोनी भटनागर को अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक अभिरक्षा में बीते शुक्रवार को इंदौर की जिला जेल भेज दिया था।
उल्लेखनीय है इंदौर पुलिस ने बीते गुरुवार को हनीट्रैप मामले का खुलासा करते हुये बताया था कि इंदौर नगर निगम के अधिकारी हरभजन सिंह की शिकायत पर छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
सं नाग व्यास
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image