Friday, Mar 29 2024 | Time 19:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पटवारी प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों से करेंगे परि-संवाद

भोपाल, 22 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों से परि-संवाद करेंगे।
मध्यप्रदेश का उच्च शिक्षा विभाग विद्यार्थियों के बेहतर भविष्य के लिए लगातार रचनात्मक आयोजन कर रहा है। इसी दिशा में आगामी 23 अक्टूबर को बीएसएसएस कॉलेज में आयोजन किया जा रहा है जहां भोपाल के शासकीय और अनुदान प्राप्त महाविद्यालय के प्रावीण्य आधार पर चयनित विद्यार्थियों से श्री पटवारी परिसंवाद करेंगे।
प्रदेश के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब उच्च शिक्षा मंत्री ने प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के बीच जाकर बात करने का मन बनाया है। मध्यप्रदेश की उच्च शिक्षा को बेहतर करने के लिए संकल्पित उच्च शिक्षा मंत्री हाल ही में कैम्ब्रिज से लौटे है। वे कैम्ब्रिज के अनुभव और मध्य प्रदेश मे उच्च शिक्षा को बेहतर करने के लिए भविष्य के विजन पर भी विद्यार्थियों से संवाद कर सकते है। इस दौरान वे शिक्षा को लेकर बदलावों और सुधारों पर विद्यार्थियों के प्रश्नों का जवाब भी देंगे।
नाग
वार्ता
More News
कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

29 Mar 2024 | 6:52 PM

भोपाल, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की चर्चित छिंदवाड़ा संसदीय सीट कांग्रेस से छीनने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रणनीति के बीच आज कांग्रेस विधायक कमलेश शाह यहां भाजपा में शामिल हो गए।

see more..
image