Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लंबित प्रोजेक्ट की जानकारी सांसद और विधायक को दें:सिंघार

ग्वालियर, 24 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के वन मंत्री उमंग सिंघार ने आज यहां अधिकारियों से कहा कि विकास से संबंधित विभिन्न योजनाएं और प्रोजेक्ट यदि किसी कारण से लंबित है तो उसकी जानकारी संबंधित सांसद और विधायक को भी दें।
श्री सिंघार ने आज यहां जिला योजना समिति की बैठक में विकास और निर्माण कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों से कहा की विकास से संबंधित विभिन्न योजनाएँ और प्रोजेक्ट यदि किसी कारण से लंबित हैं, तो उसकी जानकारी संबंधित सांसद और विधायक को भी दें। इससे शासन स्तर पर चर्चा कर कार्यों को जल्दी पूर्ण कराया जा सकेगा।
उन्होंने ग्वालियर के पार्कों के विस्तार और गुणवत्ता के लिये निगरानी समिति गठित करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि अस्पतालों में पदस्थ चिकित्सक मुख्यालय में रहकर ही मरीजों का इलाज करें। जो चिकित्सक अन्यत्र अटैच हैं, उन्हें तत्काल पदस्थापना वाले चिकित्सालयों में भेजें। उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के घरों में अवैध रूप से रहने वाले अपात्र हितग्राहियों और अवैध उत्खनन करने वालों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये।
इस अवसर पर महिला-बाल विकास मंत्री श्रीमती इमरती देवी, पशुपालन एवं मछुआ कल्याण मंत्री लाखन सिंह यादव, सांसद विवेक शेजवलकर, विधायक मुन्नालाल गोयल, प्रवीण पाठक और भारत सिंह कुशवाह भी मौजूद थे।
नाग
वार्ता
image