Tuesday, Apr 16 2024 | Time 13:07 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


वाहन पलटने से युवक की मौत

श्योपुर, 26 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में एक अनियंत्रित वाहन के ढलान पर पलटने से उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई।
हादसा बरगवां थाना क्षेत्र के टोंक-चिरगांव राष्ट्रीय राजमार्ग पर कल देर रात हुआ। हादसे में छह अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल रात जंगल में सिरोनी हनुमान मंदिर के पहले एक मोड़ की ढलान पर श्योपुर आ रहा एक पिकअप वाहन चालक के नियंत्रण खो बैठने से पलट गया। उसमें बैठे शरद गौड़ की मौके पर मौत हो गयी।
घायलों में से एक युवती समेत दो लोगों को गंभीर हालत में राजस्थान के कोटा रेफर किया गया है।
वहीं कराहल थाना क्षेत्र के सिलपुरी गांव के जंगल में गांव से लापता एक युवक का पेड़ पर लटका हुआ शव बरामद हुआ है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक सलेमा भिलाला (25) दो दिन से घर से लापता था। बुधवार शाम जंगल में लकड़ी बीनने गए लोगों ने उसका शव देखा।
सं गरिमा
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image