Tuesday, Apr 16 2024 | Time 22:19 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सहायक आयुक्त ने किया 11 शिक्षकों को निलंबित

बड़वानी 26 सितम्बर(वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी के सहायक आयुक्त आदिवासी विकास ने विद्यालयों में विभिन्न अनियमितता पाये जाने पर 11 शिक्षकों को निलंबित कर दिया है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार सहायक आयुक्त विवेक पाण्डेय ने एसडीएम सेंधवा सुश्री अंशु जावला के निरीक्षण के दौरान बंद पायी गई शालाओं के 11 शिक्षकों को निलंबित कर दिया है।
सुश्री जावला द्वारा किये गये आकस्मिक निरीक्षण के दौरान शाला बंद पायी जाने से प्राथमिक विद्यालय नवलपुरा की शिक्षक श्रीमती उर्मिला दुबे, शिक्षक श्रीमती सपना सोलंकी, प्राथमिक विद्यालय ईनायकी गुड़ा के शिक्षक बंशीलाल सोलंकी, प्राथमिक विद्यालय मोरदड़ के शिक्षक मनोज महाले, प्राथमिक विद्यालय आसरियापानी के शिक्षक सुरपाल चैहान, शिक्षक अमृत बागुल, शिक्षक शांतिलाल आर्य, प्राथमिक विद्यालय मोरस्या फल्या खुटवाड़ी के शिक्षक श्रवण राठौर, शिक्षक रिजवान खांन, प्राथमिक विद्यालय झरी फल्या निशान्यापानी के शिक्षक मोहन बारसे, प्राथमिक विद्यालय हेलगापानी के शिक्षक चमन भाबोर को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है। साथ ही अनुपस्थित रहने वाले 20 शिक्षकों को अवैतनिक भी किया गया है।
उल्लेखनीय है कि निवाली विकासखंड के फुल ज्वारी ग्राम में प्राथमिक तथा माध्यमिक विद्यालय का संचालन नहीं किए जाने के चलते कल जिला कलेक्टर के आदेश पर 2 शिक्षकों को पूर्व में ही निलंबित किया जा चुका है।
सं नाग
वार्ता
image