Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


वकीलों का धरना समाप्त, गैंगरेप के आरोपियों की पुलिस रिमांड स्वीकृत

रतलाम, 27 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में एक स्कूली छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजे जाने की मांग को लेकर चल रहा वकीलों का धरना समाप्त हो गया।
पॉक्सो एक्ट विशेष न्यायाधीश साबिर अहमद खान ने अभियोजन द्वारा प्रस्तुत आवेदन पर सुनवाई करते हुए आरोपियों को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश दिया। इसके साथ वकीलों द्वारा दिए गए पांच सूत्री आवेदन को न्यायाधीश ने पुलिस के अनुसंधान अधिकारी को भेजने के निर्देश दिए, ताकि अनुसंधान में इन बिन्दुओं को भी जोड़ा जा सके।
वकील कल शाम से न्यायालय परिसर में धरने पर बैठे थे। वे आरोपियों को पुलिस रिमांड की मांग कर रहे थे। कल इस मामले की सुनवाई के दौरान आरोपियों को ज्युडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया था। वकील इसी का विरोध कर रहे थे। वकीलों के समर्थन में बड़ी संख्या में नागरिक भी न्यायालय परिसर में पहुंच गए थे।
न्यायालय कक्ष में धरना दे रहे वकीलों ने आज कार्य से विरत रहने की भी घोषणा की थी।
सं गरिमा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image