Friday, Mar 29 2024 | Time 20:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


त्रेतायुगी शनि मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़

मुरैना 28 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में त्रेतायुगी शनि मंदिर पर आज शनिचरी अमावस्या पर विशाल मेला का आयोजन किया गया।
मेले में देश के कई राज्यों से भारी संख्या में श्रद्धालुओं ने यहां पहुंचकर सुख-समृद्धि और शांति की प्राप्ति के लिए भगवान श्री शनिदेव के दर्शन किये और प्रार्थना की। जिला प्रशासन द्वारा की गई माकूल व्यवस्थाओं के चलते श्रद्धालुओं को दर्शन करने में किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हुई।
कलेक्टर श्रीमती प्रियंका दास के निर्देशन में पुलिस व राजस्व विभाग तथा विभिन्न विभागों के जिला अधिकारी लगातार मॉनीटरिंग करते रहे। पुलिस अधीक्षक डाॅ. असित यादव द्वारा पुलिस बल की पर्याप्त व्यवस्थायें की गई थी। जिसमें दो पालियों में 750 पुलिस कर्मचारी एवं अन्य 550 कर्मचारियों को तैनात किया गया था, वहीं कलेक्टर के निर्देशन में अपर कलेक्टर, राजस्व अधिकारियों सहित समस्त विभागों के जिला अधिकारियों ने श्री शनि मेला मंदिर परिसर में जिम्मेदारियों का पूर्ण निर्वहन किया।
मेले में प्रशासन द्वारा महिला एवं पुरूष स्नानागार की उचित व्यवस्था की गई थी। जिसमें महिला एवं पुरूषों के द्वारा अलग-अलग स्थानों पर स्नान किया जा रहा था। प्रशासन ने नाई जोन की उचित व्यवस्था की थी, जिसमें करीब 300 नाईयों को नाईजॉन में विठाया गया
कलेक्टर के निर्देश में श्री शनि मेला में महिला-पुरूषों के दर्शन करने की उचित व्यवस्था भी की गई थी।
सं नाग
वार्ता
More News
कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

29 Mar 2024 | 6:52 PM

भोपाल, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की चर्चित छिंदवाड़ा संसदीय सीट कांग्रेस से छीनने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रणनीति के बीच आज कांग्रेस विधायक कमलेश शाह यहां भाजपा में शामिल हो गए।

see more..
image