Friday, Mar 29 2024 | Time 19:25 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भतीजी की हत्या के आरोप में चाचा गिरफ्तार

खरगोन 28 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय पर कॉलेज में अध्ययनरत छात्रा की हत्या के आरोप में उसके चाचा को गिरफ्तार किया गया है।
खरगोन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशिकांत कनकने ने बताया कि खरगोन के ज्योति नगर निवासी कॉलेज छात्रा पूजा राठौड़ की हत्या के आरोप में उसके चाचा कमलेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे आज खरगोन स्थित एक न्यायालय के समक्ष पेश करने के उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
उन्होंने बताया कि मूलतः भगवानपुरा निवासी हर्षित राठौड़ और उसकी चचेरी बहन पूजा राठौड़ खरगोन के विभिन्न इलाकों में किराए का कमरा लेकर पढ़ाई कर रहे थे। हर्षित पूजा के साथ प्रेम करता था। जब उसे पता चला कि पूजा और उनके चाचा कमलेश के बीच भी प्रेम संबंध है तब उसने व्यथित होकर 19 नवंबर 2018 को स्वर्णकार कॉलोनी स्थित अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
22 मार्च 2019 को जब पहली होली के त्यौहार पर दुख मनाने सारा कुनबा भगवानपुरा इकट्ठा हुआ तो कमलेश अपना मोबाइल बंद कर पूजा को अपने गांव बड़वानी जिले के धवली ले गया। पूजा को वहां 1 दिन रखने के बाद वह दुपहिया वाहन से वापस खरगोन ला रहा था। इस दौरान दोनों ने एक स्थान पर शराब का सेवन भी किया।
इसके उपरांत किसी बात को लेकर विवाद होने पर कमलेश ने ग्राम भसनेर के पास रोड किनारे कुएं में पूजा को धकेल दिया। उसने उक्त घटनाक्रम किसी को नहीं बताया और 30 मार्च को पूजा की लाश उक्त कुएं से बरामद की गई।
श्री कनकने ने बताया कि पुलिस में विभिन्न कॉल डिटेल्स के आधार पर पता किया कि कमलेश और पूजा के मध्य 2 महीने के दौरान 347 बार मोबाइल पर चर्चा हुई थी। इससे यह सिद्ध हुआ कि दोनों में प्रेम संबंध थे और इसी वजह से हर्षित ने आत्महत्या की थी। दोनों के बीच हर्षित की आत्महत्या को लेकर भी विवाद संभावित था।
सं नाग
वार्ता
More News
कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

29 Mar 2024 | 6:52 PM

भोपाल, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की चर्चित छिंदवाड़ा संसदीय सीट कांग्रेस से छीनने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रणनीति के बीच आज कांग्रेस विधायक कमलेश शाह यहां भाजपा में शामिल हो गए।

see more..
जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट पर पांचवी बार जीत के लिए भाजपा ने बदली रणनीति

जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट पर पांचवी बार जीत के लिए भाजपा ने बदली रणनीति

29 Mar 2024 | 6:41 PM

अशोक टंडन से..... जांजगीर-चांपा,29 मार्च (वार्ता) छत्तीसगढ़ में एक समय कांग्रेस का गढ़ रहे जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट पर चार बार जीत का परचम लहरा चुकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब पांचवी दफा जीत हासिल करना चाहती है और इसी रणनीति के तहत उसने इस बार छात्र राजनीति और सरपंच के रूप में अपनी राजनीति करियर की शुरुआत करने वाली कमलेश जांगड़े पर दांव आजमाया है।

see more..
image