Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मिलावट पर कारोबारी के खिलाफ रासुका के निर्देश

नीमच, 02 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के नीमच जिला दण्डाधिकारी ने एक व्यापारी के प्रतिष्ठान पर मिलावटी सामान बरामद होने पर उसके खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
अधिकारिक जानकारी के अनुसार आरोपी मोहित गर्ग की फर्म पर खाद्य विभाग ने छापामार कार्यवाही करते हुए अमानक मसाले बरामद किए थे। इन अमानक मसालों में मिर्ची पाउडर, हल्दी पाउडर और धनिया पाउडर शामिल थे। विभाग द्वारा पिछले दिनों एक बार फिर इस फर्म पर मिलावटी हल्दी, मिर्ची, धनिया पाउडर का कारोबार संचालित होना पाया गया। इसके बाद अब खाद्य विभाग द्वारा अभियोजन कार्यवाही संपन्न की गई।
आरोपी के विरूद्ध नीमचकेंट थाने ने अपराध पंजीबद्ध किया गया। साथ ही जिला दण्डाधिकारी अजय सिंह गंगवार ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करने का आदेश पारित किया है।
सं गरिमा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image