Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:30 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गांधी जी एक व्यक्ति नहीं, बल्कि जीते जागते विचार थे: राकेश

जबलपुर, 02 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने आज कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एक व्यक्ति नहीं, बल्कि जीते जागते विचार थे और उन विचारों की प्रासंगिकता आज भी है।
श्री सिंह ने गांधी जी की 150 वीं जयंती वर्ष के मौके पर यहां टाउन हाल स्थित गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर ‘गांधी संकल्प यात्रा’ का शुभारंभ करते हुए यह बाते कही। इस दौरान उन्होंने पूर्व विधानसभा के बेलगांव तिराहा यात्रा मार्ग में स्वच्छता सेवकों का सम्मान किया। झामनदास चौक में सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्ति के लिए स्थानीय व्यापारियों से अपील की।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वच्छता को जनआंदोलन बनाया। गांधीवादी विचारों के आधार पर जीवन जीने की बात हो या नशामुक्ति, जलसंरक्षण और पर्यावरण संरक्षण की बात हो, केन्द्र सरकार गांधीजी से जुड़े हर विषय पर प्राथमिकता से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त भारत का जो संकल्प लिया है, वह गांधीजी के विचारों से ही निकला अभियान है।
बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image