Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राष्ट्रपिता के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर पार्षद पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज

बड़वानी, 02 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिला मुख्यालय पर आज शाम एक पार्षद पति के खिलाफ राष्ट्रपिता महात्मा गांधी तथा अन्य के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर प्रकरण दर्ज किया गया।
बड़वानी कोतवाली पुलिस के अनुसार नगरपालिका बड़वानी के मुख्य नगरपालिका अधिकारी के एस डुडवे के शिकायत आवेदन पर आज रात्रि वार्ड क्रमांक 2 की पार्षद के पति शिवेंद्र निगम के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है।
नगर पालिका अध्यक्ष लक्ष्मण चौहान तथा मुख्य नगरपालिका अधिकारी डुडवे ने पत्रकारों को बताया कि महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के अवसर पर प्रत्येक पार्षद को नगर पालिका द्वारा आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों के अवसर पर आमंत्रण व सूचना दी जा रही थी। इसी तारतम्य में वार्ड क्रमांक 2 की पार्षद के पति शिवेंद्र निगम को भी कार्यक्रम की जानकारी देकर आमंत्रित किया गया।
इस पर उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, नगर पालिका अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह चौहान तथा मुख्य नगरपालिका अधिकारी को अपशब्द कहे। उन्होंने बताया कि वार्तालाप की कॉल रिकॉर्डिंग और शिकायत आवेदन आज बड़वानी कोतवाली पुलिस को सौंपा गया था।
उधर पार्षद पति शिवेंद्र निगम ने पत्रकारों को कहा कि फोन के समय दुपहिया वाहन चला रहे थे और उन्हें नहीं मालूम था की फोन किस तत्व में आया था।
सं बघेल
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image