Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरे वाहन को मारी टक्कर, दो की मौत पंद्रह घायल

मुरैना, 06 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के माता बसइया थाना क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरे एक वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे उसमे सवार एक बालिका सहित दो लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गयी और पंद्रह अन्य घायल हो गए, जिनमें दो को गंभीर हालत में ग्वालियर ले जाया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार श्योपुर जिले के गसवानी थाना क्षेत्र के वीरमपुर गांव के अदिवासी परिवार कल रात जिले में स्थित प्राचीन माता बसइया मन्दिर पर एक लोडिंग वाहन से दर्शन के लिए जा रहा था। तभी अम्बाह-मुरैना मार्ग पर ग्राम जिंगनी के समीम सामने से आ रहे एक ट्रक ने लोडिंग वाहन में टक्कर मार दी, जिससे उसमे सवार संजना (16) सहित वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गयी और दो महिलाओं सहित पन्द्रह श्रद्दालु घायल हो गये।
इनमें गंभीर रुप से दो घायलों को उपचार के लिए मुरैना ज़िला अस्पताल के चिकित्सकों ने ग्वालियर रेफर कर दिया है। शेष घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image