Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में आरोपी तथा लाॅज मालिक गिरफ्तार

बड़वानी, 6 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के खेतिया स्थित एक विद्यालय से कक्षा आठवीं की छात्रा को ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में मुख्य आरोपी तथा एक लाॅज मालिक को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस के अनुसार आज मुख्य आरोपी बलवंत चौहान तथा लाॅज मालिक पानसेमल निवासी गणेश भोई को गिरफ्तार कर खेतिया के न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
पुलिस अधीक्षक डी आर टेनीवार ने बताया कि आरोपी छात्रा को खेतिया स्थित विद्यालय से पानसेमल स्थित एक लॉज में ले गया था और वहां दो बार दुष्कर्म किया। लाॅज मालिक गणेश ने बिना किसी एंट्री के उन्हें उक्त कमरा एक घंटे के लिए उपलब्ध कराकर 700 रूपये वसूले थे।
श्री टेनीवार ने बताया कि आरोपी उक्त छात्रा को उस लाॅज में दो बार पूर्व में भी ले जा चुका था। उन्होंने फिलहाल घटनाक्रम को प्रश्रय देने में स्थानीय पुलिस की संलिप्तता से इंकार किया।
उल्लेखनीय है कि कल अपनी छोटी बहन के साथ खेतिया स्थित विद्यालय जाने के उपरांत आरोपी उसे बहला फुसला कर ले गया था । घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने खेतिया थाना पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस में प्रकरण दर्ज होने की जानकारी मिलने पर आरोपी ने छात्रा को महाराष्ट्र ले जाकर एक बस के माध्यम से उसके पिता के घर पहुंचा दिया था।
सं.व्यास
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image