Thursday, Apr 18 2024 | Time 10:44 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश में पटवारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल समाप्त

सागर, 07 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में एक मंत्री की टिप्पणी से नाराज पटवारियों की चार दिन से चल रही अनिश्चितकालीन हड़ताल आज समाप्त हो गयी।
पटवारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र सिंह बघेल ने बताया कि संघ के पदाधिकारियों की यहां राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से मुलाकात हुई, तत्पश्चात हड़ताल समाप्त करने की घोषणा कर दी गयी। श्री बघेल ने बताया कि हड़ताल समाप्ति को लेकर भ्रम की स्थिति बन गई थी। उन्होंने कहा कि वर्तमान में प्राकृतिक आपदा से किसान और आमजन परेशान हैं, इसलिए आज से पटवारी बस्ता लेकर निकल रहे हैं।
राज्य के उच्च शिक्षा एवं खेल मंत्री जीतू पटवारी द्वारा पटवारियों को लेकर टिप्पणी की गयी थी, जिसके चलते प्रदेश भर के पटवारी मंत्री श्री पटवारी से नाराज होकर तीन अक्टूबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए थे। हालांकि पटवारी संघ ने कल भोपाल में राजस्व मंत्री श्री राजपूत से मुलाकात करने के बाद हड़ताल वापस लेने की घोषणा कर दी थी, लेकिन इसके बाद एक नाटकीय घटनाक्रम के चलते पटवारी फिर से हड़ताल पर चले गए थे।
सं बघेल व्यास
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image