Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मोबाइल टॉवर की बैटरी चुराने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

भोपाल, 07 अक्‍टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एसटीएफ (स्‍पेशल टास्‍क फोर्स) की टीम ने मोबाइल टावर की बैटरी चुराने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस मुख्यालय की ओर से आज जारी विज्ञप्ति के अनुसार एसटीएफ की टीम ने यहां स्थित कबाड़खाना के समीप मोबाइल टॉवर की बैटरी चुराने वाले मुरैना के ग्राम गैगरा निवासी अंबेडकर जाटव, सागर जिले के ग्राम बरोदिया निवासी रिजवान कुरैशी, भोपाल के न्यू कबाड़ खाना निवासी सैफू कुरैशी तथा सागर जिले के ग्राम बरोदिया निवासी राजेन्‍द्र अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। आदतन बदमाश रिजवान कुरैशी की गिरफ्तारी पर पुलिस द्वारा पांच हजार रूपये का इनाम घोषित है।
सूत्रों के अनुसार पकड़े गए आरोपी बीएसएनएल व एयरटेल सहित अन्‍य कंपनियों के मोबाईल टॉवर की बैटरियाँ एवं वाहन चोरी के अपराध में लिप्‍त थे। आरोपियों से बीएसएनएल टॉवर की 40 बैटरियाँ, एक महिन्‍द्रा थार जीप व चार मोबाईल फोन भी बरामद किए हैं।
आरोपियों ने पूछताछ के दौरान स्‍वीकार किया कि सीहोर जिले के आष्‍टा से बीएसएनएल कंपनी की 40 बैटरियाँ चोरी की है। इसके अलावा भोपाल से एयरटेल कंपनी के मोबाईल टॉवर से भी दो दर्जन बैटरियाँ चुराई है।
नाग
वार्ता
image