Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


तीन बच्चों के साथ मां का शव मिला

सागर, 7 अक्टूबर(वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले के बंडा थाना क्षेत्र में आज एक महिला और उसके तीन मासूम बच्चों के शव घर से बरामद किए गए हैं। प्रथम द्रष्टया मां द्वारा अपने मासूम बच्चों की हत्या कर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।
बंडा पुलिस के अनुसार ग्राम पिपरिया में एक महिला कुंती लोधी ने अपने तीन बच्चों को फांसी लगाने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। घटना के दौरान कुंती का पति हरीसिंह लोधी प्रात: करीब 9 बजे घर से खेत गया था। घटना करीब 10 से 11 बजे के बीच की है। घटनास्थल पर मां फंदे से लटकी थी और उसके मासूम दो बेटे पुष्पेंद्र 5 वर्ष, बेटी हर्षिता ढाई वर्ष और अंकित 1 वर्ष के शव जमीन पर पड़े मिले। घटनास्थल पर तीन खाली फंदे भी इधर उधर लटके थे। घटना के पीछे पारिवारिक कलह भी बताई जा रही है।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी और एडीशनल एसपी राजेश व्यास सहित अनेक अधिकारी पहुचे। श्री सांघी के मुताबिक पिपरियां गांव मे घर के अंदर चार शव मिले हैं। उधर मृतिका के परिजनों ने उसके पति हरीसिंह पर प्रताड़ऩा के आरोप भी लगाए हैं। पुलिस सभी पक्षों से पूछताछ के साथ जांच कर रही है।
सं.व्यास
वार्ता
image