Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विवेक तन्खा का वक्तव्य, सरकार के विचार नहीं - कमलनाथ

भोपाल, 07 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के राज्यपाल के संदर्भ में राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा के ट्वीट पर आज मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि श्री तन्खा का वक्तव्य उनके निजी विचार हो सकते हैं। ये विचार मध्यप्रदेश सरकार के नहीं हैं।
श्री कमलनाथ ने देर शाम यहां राजभवन में राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात के बाद मीडिया के सवालों के जवाब में यह प्रतिक्रिया दी। उनसे श्री तन्खा के कल के ट्वीट को लेकर सवाल किया गया था।
मुख्यमंत्री ने राज्यपाल की नाराजगी संबंधी खबरों को भी गलत बताया। साथ ही श्री कमलनाथ ने विश्वास व्यक्त किया कि राज्य में नगरीय निकाय चुनाव समय पर ही होंगे।
श्री कमलनाथ ने राज्यपाल से मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर कहा कि राज्य में बाढ़ आदि और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हाल में उनकी (श्री कमलनाथ) मुलाकात को लेकर चर्चा हुयी।
राज्य में महापौर के चुनाव अप्रत्यक्ष प्रणाली से कराने को लेकर एक अध्यादेश राज्य सरकार ने अनुमति के लिए राज्यपाल को भेजा है। सरकार इस अध्यादेश पर राज्यपाल की अनुमति का इंतजार कर रही है। श्री तन्खा ने इसी संदर्भ में कल राजभवन को लेकर ट्वीट कर दिया था। इस ट्वीट पर भाजपा नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।
प्रशांत
वार्ता
image