Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विहिप नेता हत्याकांड के चार आरोपी गिरफ्तार

मंदसौर, 12 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मंदसौर जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के एक नेता की गोली मारकर हत्या करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया, जबकि इतने ही आरोपी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार विहिप नेता युवराज सिंह चौहान की नौ अक्टूबर को मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गये थे। घटना के बाद पुलिस ने छोटू, अंकित, नागेश और अनिल को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चार अन्य आरोपी दीपक, विक्की, अनीस और सुनील फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त हथियार और एक बाइक जब्त की गयी।
पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ पर दीपक का मृतक युवराज की टी.व्ही. केबल व अन्य व्यावसायिक प्रतिद्वंदिता के चलते पूर्व से ही विवाद चला आ रहा है। दीपक को यह भान हो रहा था कि युवराज कुछ दिनों में त्यौहारो के दौरान उसे मारना चाह रहा है। इसी चलते दीपक एवं विक्की ने अपने अन्य साथियों अंकित , छोटू, नागेश, अनिल, सुनील तथा अनीस के साथ मिलकर योजना बनाकर युवराज की हत्या कर दी थी।
सं बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image