Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:08 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस ने भाजपा छोड़ने का फैलाया भ्रम: त्रिपाठी

भोपाल, 15 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के सतना जिले के मैहर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक नारायण त्रिपाठी ने आज कहा कि वे कल भी भाजपा में थे, आज भी हैं और आगे भी रहेंगे। कांग्रेस ने उनके भाजपा छोड़ने को लेकर जो भ्रम फैलाया था उसे दूर करने वे यहां आए हैं।
श्री त्रिपाठी ने यहां पार्टी मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह से मुलाकात की। श्री त्रिपाठी ने कहा कि वे कभी कांग्रेस ने नहीं गए, वे भाजपा में थे और भविष्य में भी रहेंगे। उन्होंने कहा कि जब कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटी तो भी उन्होंने ट्वीट करके भाजपा का समर्थन किया था। उन्होंने कहा कि वे कभी भाजपा से अलग नहीं हुए थे। मैहर को स्मार्ट सिटी बनाने समेत क्षेत्र के विभिन्न विकास कार्याे को लेकर वे मुख्यमंत्री कमलनाथ के संपर्क में थे, लेकिन कांग्रेस में कभी नहीं गए।
श्री त्रिपाठी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेतृत्व और मुद्दा विहीन है और विकास के कार्य भाजपा ही कर सकती है।
इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष श्री सिंह ने मीडिया से कहा कि पिछले दिनों कांग्रेस ने बडे बडे दावे किए कि भाजपा के विधायक उनके साथ गए हैं। तब भी हमने कहा था कोई कहीं नहीं गया है। भाजपा विधायक एकजुट हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए श्री त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री और मंत्रियों से मुलाकातें की तो इसमें गलत नहीं है। उसका फायदा उठाने की कोशिश कांग्रेस नेताओं ने की है, जो निदंनीय है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने श्री त्रिपाठी को कई तरह के प्रलोभन देने की कोशिश की, लेकिन श्री त्रिपाठी पूरी तरह पार्टी के साथ हैं, उनका भाजपा से वैचारिक आधार पर जुडाव है।
मध्यप्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान एक विधायक को पारित कराए जाने को लेकर कराए गए मतविभाजन के समय मैहर के भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी और शहड़ोल जिले की ब्यौहारी विधानसभा सीट के भाजपा विधायक शरद कोल ने कांग्रेस के पक्ष में (क्रास) वोटिंग किया था।
बघेल
वार्ता
image