Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवपुरी में मकान में विस्फोट, तीन घायल

शिवपुरी, 17 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के बैराड़ कस्बे के एक मकान में विस्फोट के कारण घायल हुए तीनों व्यक्तियों को इलाज के लिए यहां जिला अस्पताल में लाया गया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीती रात पोहरी अनुविभाग के तहत आने वाले बैराड़ कस्बे में आजाद खान नाम के व्यक्ति के मकान में विस्फोटा हो गया। इस वजह से मकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और आजाद के अलावा इसराइल तथा गुलशन घायल हो गए। तीनों को पहले बैराड़ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें कल रात में ही तत्काल यहां जिला अस्पताल रवाना कर दिया गया।
सूत्रों ने कहा कि आशंका है कि मकान में पटाखा बनाने का कार्य अवैध तरीके से किया जा रहा होगा अथवा पटाखों का संग्रहण किया गया होगा। इस मामले की जांच की जा रही है।
पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गयी और जांच की जा रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि वहां पर आतिशबाजी का संग्रहण किया गया था या आतिशबाजी बनाई जा रही थी। मौके पर बारूद आदि मिला है।
पुलिस अधीक्षक के अनुसार घायलों के भी बयान लिए जा रहे हैं और उनके बयानों की सत्यता जांची जाएगी। इसके बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
सं प्रशांत
वार्ता
image