Tuesday, Apr 16 2024 | Time 13:44 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इंदौर विधायक मेंदोला पुलिस हिरासत में

झाबुआ, 20 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के झाबुआ विधानसभा उप चुनाव का प्रचार खत्म होने के बाद आज पुलिस ने स्थानीय फुलमाल फाटे से इंदौर-2 से विधायक रमेश मेंदोला को गाड़ी से जाते वक्त रोका और पूछताछ के लिए पुलिस चौकी पर लेकर आए।
पुलिस चौकी पर एसडीओपी पेटलावद बबीता बामनिया की ओर से रिपोर्ट दर्ज की गई, जिसमें यह बताया गया कि विधायक रमेश मेंदोला और उनके तीन अन्य साथी अनाधिकृत रूप से विधानसभा-193 झाबुआ की सीमा में घूमते पाए गए। चुनाव आचार संहिता के अंतर्गत बाहरी व्यक्ति के झाबुआ में पाए जाने पर विधायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 और 171 के अंतर्गत मामला पुलिस ने दर्ज किया और विधायक की कार और मोबाइल फोन जप्त किया है।
पुलिस मामले में उनसे पूछताछ कर रही है।
सं नाग व्यास
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image