Wednesday, Apr 24 2024 | Time 01:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ को प्रदेश में निवेश लाने मेरी अग्रिम शुभकामनाएं: विजयवर्गीय

इंदौर, 24 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में हाल ही में संपन्न हुए ‘मैग्नीफिसेन्ट एमपी- 2019’ निवेश सम्मेलन के परिपेक्ष्य में आज कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ को मेरी अग्रिम शुभकामनाएं..उन्हें सफलता मिले।
श्री विजयवर्गीय ने आज यहां अपने गृह नगर इंदौर में मैग्नीफिसेन्ट एमपी के संदर्भ में पूछे गए पत्रकारों के प्रश्नों के उत्तर में कहा कि राज्य में निवेश आने से प्रदेश की जनता का लाभ होता है। उन्हें (बेरोजगारों को) रोजगार मिलता है। राज्य सरकार को निवेश से मिलने वाले राजस्व से प्रदेश का विकास होता है। लिहाजा हम सभी की सद्भावना है कि लोकहित में प्रदेश में निवेश आये।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस आयोजन के माध्यम से प्रदेश के हित मे निवेश आये, इसके लिए मेरी उन्हें अग्रिम शुभकामनाएं हैं।
उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर कटाक्ष करते हुये कहा कि मुझे लगता है अन्य निवेश सम्मेलनों (भाजपा की प्रदेश सरकार के रहते) की तुलना में मैग्नीफिसेन्ट एमपी-2019 निवेश सम्मलेन को बेहतर साबित करने के चलते आयोजन में जल्दबाजी की गयी। नतीजा इस सम्मेलन में बड़े उद्योग घरानों के प्रमुख नहीं आये। उन्होंने किसी उद्योगपति का बगैर नाम लिए कहा कि किसी ने केवल एक वीडियो संदेश भेज दिया, तो कई बड़े उद्योगपति स्वयं शामिल नही हुये.. उन्होंने केवल अपने प्रतिनिधि को भेज दिया।
सं बघेल
वार्ता
image