Friday, Apr 26 2024 | Time 04:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा के सीधी विधायक ने प्रदेशाध्यक्ष को हटाने की मांग

सीधी, 24 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के सीधी जिले के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ सीधी विधायक केदार नाथ शुक्ल ने झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में पार्टी की शिकस्त के लिये प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह पर निशाना साधते हुए पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व से उन्हें हटाने की मांग की है।
श्री शुक्ल ने उपचुनाव परिणाम के बाद सीधी में पत्रकारों से प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि झाबुआ में न तो भाजपा की हार हुई है और न ही कांग्रेस जीती है। चुनाव के प्रतिकूल परिणाम केवल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के अराजनैतिक एवं स्वेच्छाचारी कृत्यों का परिणाम है। उनमें इतना नैतिक साहस नहीं है कि वह हार की जिम्मेदारी लेंगे, केन्द्रीय नेतृत्व को चाहिये कि उन्हें तत्काल हटा दें, ताकि आगामी नगरीय निकाय चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित की जा सके।
उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की दोहरी नीति और अराजनैतिक कृत्यों के कारण उपचुनाव में भाजपा को अप्रत्याशित पराजय का सामना करना पड़ा है। लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह की लोकप्रियता के कारण सफलता मिली है, लेकिन वर्तमान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की अराजनीतिक गतिविधियों में संलिप्तता के कारण भाजपा की लोकप्रियता एवं वर्चस्व प्रभावित हो रहा है। इसलिए मैं केन्द्रीय नेतृत्व से जल्द से जल्द भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को हटाने की मांग करता हूँ।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
image