Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुरैना जिला दंडाधिाकारी ने निषेधाज्ञा लागू करने का आदेश जारी किया

मुरैना, 25 अक्टूबर (वार्ता ) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में दीपावली और शादी समारोहों को दृष्टिगत रखते हुए जिला दण्डाधिकारी प्रियंका दास ने निषेधाज्ञा लागू करने का आदेश जारी किया है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार 24 अक्टूबर से लागू हुई निषेधाज्ञा के दौरान कोई भी व्यक्ति अधिक ध्वनि स्तर जनक पटाखों का विनिर्माण, विक्रय ओर उपयोग नहीं करेगा, साथ ही तेज आवाज में डीजे को नहीं चलायेगा।
इस आदेश में कहा गया है कि दीपावली का त्योहार 27 अक्टूबर को होने एवं शादी समारोह तात्कालिक समयसीमा को दृष्टिगत रखते हुये यह निषेधाज्ञा धारा 144 (2) दंड प्रक्रिया संहिता के प्रवधानाें के तहत एक पक्षीय प्रसारित की जाती है। यह निषेधाज्ञा 24 अक्टूबर से सम्पूर्ण जिला मुरैना क्षेत्र में प्रभावशील रहेगी।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image