Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


डॉ. साधौ ने प्रदेश के स्थापना दिवस की तैयारियों की जानकारी ली

भोपाल, 26 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की संस्कृति मंत्री डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ ने एक नवम्बर से मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के तीन दिवसीय कार्यक्रम की तैयारियों की जानकारी ली। उन्होंने विभागीय अधिकारियों से निर्धारित कार्यक्रम के स्वरूप के संबंध में विस्तृत जानकारी ली।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री कमलनाथ एक नवम्बर को स्थापना दिवस के राज्य स्तरीय समारोह का शाम 7 बजे लाल परेड ग्राउंड पर शुभारंभ करेंगे। समारोह में पहले दिन अमित त्रिवेदी, मुम्बई द्वारा सुगम संगीत और नई दिल्ली के गुलाम साबिर निजामी बन्धुओं द्वारा सूफी कव्वाली प्रस्तुत की जायेगी। दो और तीन नवम्बर के कार्यक्रम रविन्द्र भवन में शाम 6:30 बजे से होंगे। दो नवम्बर को बुन्देली लोक गायन और विभिन्न नृत्यों की प्रस्तुति होगी। तीन नवम्बर को मध्यप्रदेश के पारम्परिक नृत्यों के साथ ही वादन और गायन के कार्यक्रम होंगे।
व्यास
वार्ता
More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image