Wednesday, Apr 24 2024 | Time 12:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अप्रत्यक्ष चुनाव के विरोध में भाजपा नेता राज्यपाल को सौंपेंगे ज्ञापन

भोपाल, 29 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक प्रतिनिधि मंडल कल मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात कर महापौर और निकाय अध्यक्षों के अप्रत्यक्ष निर्वाचन तथा भोपाल नगर निगम के विभाजन के विरोध में लोगों के हस्ताक्षर किया एक ज्ञापन सौंपकर इन दोनों निर्णयों पर रोक लगाने का मांग करेंगे।
भाजपा की ओर से आज यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से भेंट करेगा। इस अवसर पर राज्यपाल को लोगों का हस्ताक्षर किया ज्ञापन सौपा जाएगा, जो प्रदेश के लोगों ने महापौर एवं निकाय अध्यक्षों के अप्रत्यक्ष निर्वाचन तथा भोपाल नगर निगम के विभाजन के विरोध में किए हैं। भाजपा नेता राज्यपाल को ज्ञापन देकर प्रदेश सरकार के इन दोनों ही निर्णयों पर रोक की मांग करेंगे।
भाजपा ने पूरे प्रदेश में महापौर एवं निकाय अध्यक्षों के अप्रत्यक्ष निर्वाचन तथा भोपाल नगर निगम के विखंडन के विरोध में हस्ताक्षर अभियान चलाया था। अभियान के दौरान प्रदेश के लाखों युवा, महिलाएं, व्यवसायी, बुद्धिजीवी एवं छात्र छात्राएं कांग्रेस सरकार के इन निर्णयों के खिलाफ आगे आए और उन्होंने हस्ताक्षर किए थे।
प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, उमाशंकर गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लुणावत सहित अन्य नेता विशेष रुप से मौजूद रहेंगे।
बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image