Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस सरकार के जनहितैषी निर्णयों से मिली जीत: भूरिया

भोपाल, 30 अक्टूबर (वार्ता) पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं मध्यप्रदेश के झाबुआ से नवनिर्वाचित विधायक कांतिलाल भूरिया ने उपचुनाव में मिली जीत का श्रेय प्रदेश की कांग्रेस सरकार को देते हुए आज कहा कि इतने कम समय में सरकार द्वारा प्रदेश के लोगों के हितों में फैसले लिए, जिसका फायदा उपचुनाव में मिला है।
श्री भूरिया ने यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में उपचुनाव में मिली जीत पर पार्टी अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ का अभार जताया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने इस उपचुनाव को जीतने के हर संभव प्रयास किए, लेकिन मुख्यमंत्री कमलनाथ के क्रांतिकारी निर्णयों से मतदाताओं ने कांग्रेस पर मुहर लगाकर हमें जीत दिलायी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपने वचनों को लेकर आगे बढ़ रहे हैं, जो समय समय पर पूरे होते जा रहे हैं और हमारी सरकार पूरे पांच साल चलेगी।
इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने कहा कि झाबुआ की विजय श्रीमती गांधी, राहुल गांधी, श्री कमलनाथ और श्री भूरिया की विजय है, यह हम सब कार्यकर्ताओं की विजय है। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा, उपाध्यक्ष अभय दुबे सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।
बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image