Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हनीट्रैप की दो आरोपी रिमांड पर

भोपाल, 31 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की एक अदालत ने हनीट्रैप मामले की दो आरोपी महिलाओं को आज रिमांड पर सौंपने के आदेश दिए।
श्वेता विजय जैन और आरती दयाल को रिमांड पर लेने संबंधी आवेदन पुलिस की अपराध अनुसंधान शाखा (सीआईडी) ने यहां न्यायाधीश श्यामसुंदर झा के समक्ष पेश किया था। इस पर अदालत ने दोनों आरोपियों को पांच नवंबर तक रिमांड पर सौंपने के आदेश दिए।
हनीट्रैप मामले में इंदौर की पलासिया थाना पुलिस ने एक आरोपी मोनिका यादव (19) के परिजनों और अन्य की शिकायत पर मानव तस्करी तथा अन्य धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया था। इस मामले की जांच सीआईडी को सौंपी गयी है। सीआईडी ने जांच के संबंध में दोनों को रिमांड पर लिया है।
हनीट्रैप मामले में श्वेता विजय जैन, श्वेता स्वपनिल जैन, बरखा, आरती दयाल, मोनिका यादव और एक वाहनचालक को पिछले माह गिरफ्तार किया गया था। ये सभी आरोपी फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल में हैं।
पिछले माह इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी की शिकायत पर इन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। आरोप है कि महिलाओं ने अधिकारी को फसाकर उसके आपत्तिजनक वीडियो बनाए और फिर उससे तीन करोड़ रुपयों की मांग कर रही थीं। पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद पांच महिलाओं और एक वाहन चालक को गिरफ्तार किया है।
सं प्रशांत
वार्ता
image